गोंदिया से “ढाई लाख राखी” लेकर 4 गाड़ियों से लाडली बहनें मुंबई रवाना, लाडले मुख्यमंत्री को बाँधेगी प्रेमबंधन..

539 Views

 

शिवसेना जिलाप्रमुख मुकेश शिवहरे के नेतृत्व में मुंडीपार और टेमनी में इकट्ठा हुई हजारों बहनों ने विजय रैली निकालकर मनाई खुशियां..

गोंदिया। 18 अगस्त
राज्य की 2 करोड़ महिलाओं की आर्थिक उन्नति, उनके आर्थिक आधार, सक्ष्मीकरण के लिए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की संकल्पना से शुरू हुई, लाडली बहना योजना की पहली दो माह की किश्त 3 हजार रुपये की राशि रक्षाबंधन पूर्व उनके बैंक खातों में जमा होने पर बहनें प्रफुल्लित है।

इसी हर्ष और खुशी के वातावरण में गोंदिया विधानसभा क्षेत्र से शिवसेना जिलाप्रमुख मुकेश शिवहरे के नेतृत्व में हजारों बहनों ने अलग अलग गाँव से ग्राम मुंडिपार और टेमनी में इकट्ठा होकर विजय रैली निकालकर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का आभार माना। शिवसैनिकों ने ढोल-तासे बजाकर, आतिशबाजी कर बहनों को मिले आर्थिक आधार पर मुख्यमंत्री शिंदे का धन्यवाद मानकर खुशियां मनाई।

रक्षाबंधन पूर्व बहनों के बैंक खातों में दो माह की राशि 3 हजार आने पर शिवसेना जिलाप्रमुख मुकेश शिवहरे के नेतृत्व में गोंदिया विधानसभा क्षेत्र से गाँव-गाँव भ्रमण कर करीब ढाई लाख राखियों का संकलन किया गया। ये प्रेम बंधन लाडले मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के लिए बहनों ने उनकी कलाई में बांधने प्रेषित किया है।

मुकेश शिवहरे ने इतनी बड़ी तादाद में प्रेषित हुई राखियों को मुख्यमंत्री तक पहुँचाने एक बड़ी गाड़ी की व्यवस्था की। 4 अलग गाड़ियों में अनेक बहनें इस ढाई लाख राखियों को लेकर मुंबई के लिए रवाना हो गई है। वहा पहुँचकर सभी बहने लाडले मुख्यमंत्री भाई को बहन के लिए इतना ख्याल रखने पर उनके हाथों में राखी बांधकर उनका आभार व अभिनंदन करेंगी।

इस दौरान बहने गोंदिया विधानसभा क्षेत्र से शिवसेना जिलाप्रमुख मुकेश शिवहरे को आगामी विधानसभा चुनाव में अवसर देने की लाडले मुख्यमंत्री से विनंती भी करेंगी।

विजय रैली और राखियों को बहनों के साथ मुंबई भेजने के दौरान इस अवसर पर शिवसेना जिला प्रमुख मुकेश शिवहरे, उपजिला प्रमुख गोलू डोहरे, जितेंद्र बावनकर, भोजराज सुलाखे, तालुका प्रमुख कुलदीप रिनायत, शहर प्रमुख उपेंद्र लांजेवार, विधानसभा संगठक राजेश आंबेङारे, महिला जिला प्रमुख शारदा सोनकनवरे सहित हजारों महिलाएं व पदाधिकारी उपस्थित थे।

Related posts